Who Is This का मीनिंग क्या है? | Who Is This Meaning In Hindi

 Who Is This Meaning In Hindi | Who Is This का मीनिंग क्या है 


आज कि इस पोस्ट में हम सीखेंगे की Who Is This का हिंदी मीनिंग क्या है? क्या होता है Who Is This Meaning In Hindi इसी के बारे में हम सभी जानकारी आपके साथ शेयर करेंगे तो जानते है Who Is This Meaning Kya hota hai तो चलिए शुरू करते है और जानते है इसके बारे में.


Who is this meaning in hindi
Who is this hindi me matlab


Who Is This का मीनिंग क्या है 


Who Is This Meaning In Hindi:- Who Is This का हिंदी मीनिंग होता है यह कौन है। Who Is This का सबसे ज्यादा इस्तेमाल तब होता है जब हम किसी से मिलते है, और जब हम फोन पर बात करते है, EXA:- नहीं तो ऐसी चीज़, वस्तु जिसे हम नहीं जानते तब हम Who Is This इन शब्दों का इस्तेमाल करते है। और भी इसके कहीं तरह से इस word Who is This Hindi meaning का हम प्रयोग कर सकते है।


Who Is This :- यह कौन है

Who is This :- कौन है यह


ऐसे समझते है की जब हम किसी को फोन करते है और सामने वाला हमे कहता है कि Who Is This मतलब वो यह जानना चाह रहा है कि वोह कौन है, कौन बोल रहा है, और वहा कौन है, जब हम फोन पर होते है तब पूछते है को Who Is This मतलब कौन है या जब हम दरवाजे के पास किसी को देखते है तो कहते है कि कौन आया है तब भी हम यह कहेंगे की Who Is This मतलब कौन आया है।

मैंने आपको अच्छे से समजाया की Who Is This Meaning In Hindi kya hota hai और इसे कहा कहा इस्तेमाल किया जाता है और हम और भी Who Is This का मीनिंग क्या है इसके बारे हम और जानकारी आपको देने वाले है इसलिए लास्ट तक इस पोस्ट को जरूर पढ़े।


Who is this guys meaning in hindi

Ans:- Internet पर बहुत से लोग यह सर्च करते रहते है को Who Is This guys का हिंदी मीनिंग क्या होता है तो जानते है Who Is This guys ka Hindi meaning kya hota hai

तो Who is this guys का हिंदी meaning होता है यह कौन है दोस्तों और कौन है यह दोस्तो यही इसका मतलब है।


Hi who is this meaning in hindi 

Ans:- बहुत से लोग सर्च करते रहते है की Hi Who is this का हिंदी Meaning kya Hota hai तो इसका हिंदी होता है हाय यह कौन है यहीं इसका हिंदी मे अर्थ होता है।


Who is you meaning in hindi

Ans:- आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपको बताते है कि Who Is You ka Hindi meaning kya hota hai, और Who is you का हिंदी Meaning क्या होता है तो इसका मतलब होता है तुम कौन हो Who are You लोग ऐसे इसका उच्चारण करते है।


Who is there Meaning In Hindi

Ans:- लोग अक्सर यह सवाल पूछते रहते है कि Who is there का हिन्दी मीनिंग क्या होता है इसका मतलब होता है वहाँ कौन है यहीं who Is there का हिंदी मतलब है।


Who is they meaning in hindi

Ans:- They का हिंदी में अर्थ होता है वो, वे, उन्होने, लोग यही they का मीनिंग है हिंदी में।


Who is these meaning in hindi

Ans:- लोग अक्सर यह सवाल पूछते रहते है Who is these का हिंदी में क्या मतलब होता है तो Who is these का हिंदी में मतलब होता है यह कौन है यही इसका मतलब होता है हिंदी में।


Who do this meaning in hindi

Ans:- who do This का हिंदी में मीनिंग होता है यह किसने किया यही इसका मतलब है।

Read more:- घर को सैनिटाइज कैसे करे? 

Read more:- बोरियत कैसे दूर करे?


Final Word

तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हमने देखा कि Who Is This का मीनिंग क्या है और Who Is This को हम कहा और कैसे इसे यूज कर सकते है, इसके साथ हमने Who Is के बारे कुछ और जानकारी भी आपके साथ शेयर करी है जो आपको जरूर पसंद आयी होंगी Who Is This Meaning kya hota hai यह पोस्ट अच्छी लगीं तो कमेंट जरुर करना और इसे अपने दोस्तो को जरूर शेयर करे Hindi shayari

techy akshay

Hello friends I am a writer and I am writing articles about Shayari, quotes and many more topic hope you like my post thank you❣️Hello Friends! Welcome To my www.hindi-shayari-collection.in hindi blog. This is one of the best Blogs for free information about Hindi shayari collection, motivational quotes in hindi, whatsapp status, Valentines day shayri,hindi love shayari & much more. Which can be very very helpful for your daily life. Share My post, Like My post, Comment On My post, S-U-B-S-C-R-I-B-E this website and stay tuned in this blog for further updates.

Please do not enter any spam link in comment box.

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post